वायरल न्यूज़

छात्राओं के साथ स्कूल में ऐसी हरकत करता था हेड मास्टर, जानकर रह जाएंगे दंग

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक स्कूल का प्रधानध्यापक स्कूल की छात्राओं को कथित तौर पर अश्लील वीडियों दिखाता था। मामले सामने आने के बाद छात्राओं के परिजनों सहित सभी लोग हैरान है। वहीं मामला सामने आने के बाद प्रधानध्यापक की इस हरकत को लेकर लोगों के बीच आक्रोश फेल गया। वहीं आक्रोंशित लोग थाने पुहंचे और टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार मामला मध्य प्रदेश के सीहोर जिले का है।

जहा छात्राओं के परिजन शुक्रवार को गोपालपुर थाने पहुंचे। और शिक्षक की हरकत के बारे में थानाधिकारी को अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। लेकिन इसी बीच गांव की लोगों के थाने जाने की खबर अध्यापक को लग गई जिससे वह फरार हो गया। मामले को लेकर पुलिस ने बाताया कि गांव के कुछ लोगों ने प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक रामभरोसे के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

गांव वालों ने अध्यापक पर आरोप लगाया है कि वह उनकी बेटियों को आपत्तिजनक वीडियों दिखाता था। साथ गांव के लोगों ने कहा कि छात्राओं ने पहले भी शिकायत की थी। लेकिन उसके बाद अध्यापक ने गांव वालों से माफी मांग ली थी। जिसके चलते उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। लेकिन कुछ समय बाद वह फिर से छात्राओं को अश्लील वीडियों दिखाने लगा हैं।Image result for छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था अध्यापक

ग्रामीणों का कहना है कि छात्राओं ने घर आकर आरोपी शिक्षक की शिकायत की। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीण थाने पहुंच है। और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल आरोपी शिक्षक पुलिस की पहुंच से दूर हैं। वहीं पुलिस लगातार आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *