मनोरंजन

अपनी उम्र से 15 साल छोटे लड़के के प्यार में पड़ी Ex मिस यूनिवर्स, एक्सेप्ट किया रिलेशन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रोहमन शॉल संग अपने  रिलेशनशिप को लेकर काफी  सुर्खियों में हैं।  दोनों के लिंकअप की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं लेकिन ना ही कभी सुष्मिता ने और ना ही रोहमन ने इन खबरों को लेकर कुछ कहा। हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के जरिए सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

 

 

यह वीडियो सुष्मिता की बेटी अलीशा के स्पोर्ट् डे इवेंट के दौरान बनाया गया है। इस वीडियो में रोहमन के अलावा बाकी बच्चों के पापा भी नजर आ रहे है, जोकि एक रेस में हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे है। इस कॉप्टीशन में रोहमन ने हर किसी को पीछे छोड़ दिया। रोहमन की जीत को देखने के बाद सुष्मिता काफी खुश हुई और वीडियो को शेयर करते हुए  रोहमन को अलीशा के पिता का दर्जा दे दिया। इस वीडियो के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- What a MAN!!! Better yet, THAT’S MY MAN!! @rohmanshawl wins the #100mts gold for Alisah in the father’s race!!!

PunjabKesari,सुष्मिता सेन इमेज, रोहमन शॉल इमेज

जल्द ही शादी कर सकते है सुष्मिता और रोहमन 

बता दें कि कुछ महीनों पहले ही यह खबरें आईं थी कि सुष्मिता अपने इस रिश्ते को जल्द एक कदम और आगे ले जाने का मन बना रही हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता अगले साल रोमन से शादी कर सकती हैं।

PunjabKesari,सुष्मिता सेन इमेज, रोहमन शॉल इमेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *