Follow these easy steps to install Whatsapp in the live phone
टेक्नोलॉजी

जियो फोन में वॉट्सएप इंस्टॉल करने के लिए फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

रिलायंस जियो ने 15 अगस्त से जियो फोन में वॉट्सएप की सुविधा उपलब्ध करा दी है। 15 अगस्त से जियो फोन में WhatsApp के लिए अपडेट जारी किया जा चुका है। उसके बाद से ही जियो फोन यूजर्स भी वॉट्सएप का मजा ले सकते हैं। खास बात यह है कि जियो फोन में जहा पहले केवल जियो के एप्स इस्तेमाल किए जा सकते थे वहीं अब जियो फोन यूजर्स भी वॉट्सएप के जरिए ऐंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज़ को मैसेज भेज पाएंगे।

 

इतना ही नहीं जियो फोन में यूजर्स वॉयस कमांड देकर वॉट्सएप एप को ऑपन कर सकते हैं। लेकिन कई जियो फोन यूजर्स को इस बारे में पता नहीं है। उन्हें फोन में वॉट्सएप इंस्टॉल करने में समस्या आ रही है। इसलिए यहां आसान स्टेप्स बता रहे है जिनकी मदद से आप जियो फोन में आसानी से वॉट्सएप इंस्टॉल कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं जियो फोन में वॉट्सएप कैसे डाउनलोड करें।

फॉलो करें ये स्टेप्स- जियो फोन में वॉट्सएप इंस्टॉल करने के लिए इंटरनेट होना जरूरी है। इसलिए प्लान को चेक करें और इंटरनेट खत्म हो गया है तो रिचार्ज कराएं। उसके बाद इंटरनेट ऑन कर जियो स्टोर एप को ऑपन करें। यहां पर फेसबुक और यूट्यूब के अलावा अब वॉट्सएप भी दिखाई देगा। यहां पर डाउनलोड वाले ऑप्शन पर क्लिक करके अपने फोन में वॉट्सएप इंस्टॉल करें। उसके बाद अपना मोबाइल नंबर डालकर अन्य एंड्रॉयड फोन की तरह अपना अकाउंट बना लें। आपको बता दें कि वॉट्सएप जियो फोन और जियो फोन 2 में डाउनलोड किया जा सकता है। हालांकि जियो फोन में फिलहाल विडियो कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। दोस्तों के साथ केवल फोटो और विडियो शेयर कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *