खेल

पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने भारत को बताया विश्व कप में जीत का प्रबल दावेदार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा कि इस साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी 50 ओवरों के विश्व कप में भारत जीत का प्रबल दावेदार है. क्योंकि टीम इंडिया विश्व कप के समय अपनी फॉर्म के शीर्ष पर होगी. साथ ही उसके पास ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनकी जमीं पर सीरीज जीतने के बाद बढ़ा हुआ आत्मविश्वास होगा.

 

यह भी बोले राहुल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारतीय टीम इस समय शानदार क्रिकेट खेल रही है और वह विश्व कप में प्रबल दावेदार के रूप में जाएगी. उम्मीद है कि हम अगले कुछ महीनों में और आगे बढ़ेंगे.’ राहुल द्रविड़ पिछली बार 1999 में इंग्लैंड में हुए 50 ओवरों के विश्व कप में टॉप स्कोरर रहे थे, तब उन्होंने 461 रन बनाए थे.

 

इंडिया-ए के प्रदर्शन पर यह बोले राहुल

जानकारी के लिए बता दें इंडिया-ए और भारत की अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि इंग्लैंड में पिच बल्लेबाजों की मददगार हैं और इसलिए टूर्नामेंट में हाई स्कोरिंग मैच होने की उम्मीद है. दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘इंग्लैंड में विकेट सपाट रहेंगी और मुझे विश्व कप में हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद है. जब हम इंडिया-ए टीम के साथ इंग्लैंड में थे तब नियमित तौर पर स्कोर 300 के ऊपर जा रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *