देश राजनीति राज्य

सीबीआई की कार्रवाई को ममता बनर्जी ने इमरजेंसी बताया, केंद्र के खिलाफ धरने पर बैठने का ऐलान

केंद्रीय जांच ब्यूरो की कोलकाता पुलिस के घर छापेमारी के बात पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘हमारा धैर्य जवाब दे रहा है। सीबीआई पर प्रधानमंत्री का दवाब है। ममता ने ऐलान किया कि वह मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेगीं। उन्होंने कहा, “मीदी हटाओ, देश बचाओ”।

ममता ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सीबीआई से कहा कि कुछ तो करो। उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश परेशान हो चुका है। देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं। बनर्जी ने कहा कि मेरी रैली के बाद मोदी मेरे पीछे पड़ गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी पार्टी चोर है। हम नहीं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और नरेंद्र मोदी से देश परेशान हो चुका है। उन्होंने 2012 का प्रकरण याद दिलाते हुए कहा कि हमने 2012 में शारदा चिटफंड घोटाले मामले में गिरफ्तारी की।

ममता ने कहा, “ एनएसए चीफ अजित डोभाल के इशारे पर सीबीआई काम कर रही है और अब आईपीएस अधिकारियों को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि मोदी-शाह बदले की राजनीति करते हैं। बीजेपी की अब एक्सपायरी डेट आ चुकी है। चिटफंड मामले में हमने कई और गिरफ्तारियां कीं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा, “राजीव कुमार सबसे बेहतरीन अफसर हैं। राजीव ने चार साल बहुत अच्छा काम किया। उन्होंने कहा कि मैं मोदी के हटने तक चुप नहीं बैठूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *