टेक्नोलॉजी

रिलायंस जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर’

रिलायंस जिओ ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की घोषणा की है। कंपनी 399 रूपए के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक दे रही है।

 

इस ऑफर के तहत, रिलायंस जिओ यूजर्स 399 रूपए का रिचार्ज करेंगे तो उन्हें 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। हालांकि ये कैशबैक AJIO कूपन्स के रूप में होगा। इस कूपन को MyJio एप में दिया जाएगा जिसे आप My Coupons सेक्शन में जाकर देख सकेंगे। अगर आपके पास जिओ एप नहीं है तो उसे गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल करके साइन-अप कर लें।

 

 

इस 399 रूपए के डिस्काउंट कूपन को AJIO एप या ajio.com वेबसाइट पर शॉपिंग के दौरान इस्तेमाल करना होगा। इसके साथ शर्त ये है कि आपको कम से कम 1000 रूपए की खरीदारी करनी होगी। जिसका जब आपकी कार्ट वैल्यू 1000 रूपए होगी तब ही इस कूपन को रिडीम कर डिस्काउंट पा सकेंगे।

 

यह हैप्पी न्यू ईयर ऑफर नए और वर्तमान दोनों ग्राहकों के लिए है। हालांकि यह ऑफर हमेशा के लिए नहीं है। यह कैशबैक ऑफर 28 दिसंबर, 2018 से 31 जनवरी, 2019 तक है। इसके अलावा, जिओ नंबर पर 399 रूपए का रिचार्ज करने के बाद जो कूपन मिलेगा उसका इस्तेमाल ग्राहक को 15 मार्च, 2019 से पहले करना होगा। ग्राहक यह रिचार्ज ऑफलाइन या ऑनलाइन माध्यम से भी करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *