राज्य

रॉबर्ट वाड्रा का नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला, बोले- राजस्थान में नाकामी छुपाने के लिए भेजा समन

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ड वाड्रा ने कहा है कि मौजूदा सरकार उनके पीछे हाथ धोकर पड़ी है. उन्होंने सरकार पर पीछे पड़ने और सरकारी विभागों के जरिए प्रतिष्ठा को धूमिल करने का आरोप लगाया है. रॉबर्ट वाड्रा ने सरकार पर ये आरोप राजस्थान के बीकानेर में एक भूमि सौदे के बाद प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भेजे गए समन के बाद लगाए.

रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल साइट फेसबुक पर लिखा कि अधिकारियों को पता है कि उनके खिलाफ इस तरह का कोई मामला नहीं है. राबर्ट वाड्रा ने इसे लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मीडिया सर्कस करार दिया है. उन्होंने लिखा कि अधिकारियों के पास उनके खिलाफ आगे बढ़ने के लिए कोई केस नहीं है. उन्होंने कहा, उन्हें इन आरोपों के जरिए बदनाम करने की साजिश रची गई है. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उनके वकील को जोधपुर में उपस्थित होने के लिए मजबूर किया गया. रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए बेबुनियाद आरोपों का सीधे सम्बंध राजस्थान विधानसभा चुनाव से है और राजस्थान में बीजेपी की हालत खस्ता है. राबर्ट वाड्रा के मुताबिक उनके खिलाफ लगे आरोपों का एक दिन सच सामने आ जाएगा.

प्रवर्तन निदेशायल ने रॉबर्ट वाड्रा को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजे थे जिसके तार राजस्थान के बीकानेर में जमीन घोटाले से जुड़े हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने आरोप लगाया कि इससे पहले ईडी द्वारा भेजे गए समन के बाद मेरे वकील कार्यालय में 3 घंटे तक बैठे रहे और सम्बंधित जांच से सभी डाक्यूमेन्ट्स उप्लब्ध कराए. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, मैं ये जानकर हैरान हूं कि मुझसे दोबारा वही डाक्युमेंट्स मांगे गए हैं जो पहले मैं पेश कर चुका हूं, उन्होंने कहा कि ये और भी हैरानी की बात की मेरे द्वारा उपलब्ध कराए गए 600 दस्तावेजों पर बिना कोई संज्ञान लिए 24 घंटे के अंदर मुझे प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से दोबारा समन भेजा गया है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि अधिकारी भी इस बात को भलीभांति जानते हैं कि मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *