टेक्नोलॉजी

Samsung Galaxy A8s जिसके स्क्रीन के अंदर होगा सेल्फी कैमरा

सैमसंग अपना नया मिड सेगमेंट फोन गैलेक्सी A8s को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फोन की खास बात इसका इंफिनिटी O डिस्प्ले है. इंफिनिटी O डिस्प्ले को अगर आसान शब्दों में समझा जाए तो ये फ्रंट स्क्रीन का सेल्फी कैमरा होगा जो स्क्रीन के नीचे होगा. फोन बिल्कुल बेजेललेस डिस्प्ले डिजाइन वाला फोन होगा. इस फोन को पहले ही सैमसंग के डेवलपर कांफ्रेंस में इस महीने दिखाया जा चुका है. इस दौरान सैमसंग ने गैलेक्सी A8s का टीजर भी दिखाया था.

सैमसंग गैलेक्सी A8s को अगले साल जनवरी के महीने में लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन यहां लॉन्च से पहले ही इमेज रेंडर और स्क्रीन प्रोटेक्टर इमेज को ऑनलाइन लीक किया जा चुका है. टिप्सटर आइस यूनिवर्स का मानना है कि सैमसंग स्क्रीन में फ्रंट मॉड्यूल को फिट करने के लिए होल करेगा. तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसा होगा सैमसंग का ये इंफिनिटी O डिस्प्ले वाला फोन.

फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. तो वहीं फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आएगा. A8s 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा तो वहीं माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी A7 की तरह A8s में भी ट्रिपल रियर कैमरा फीचर दिया जाएगा. फोन 24 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे, 10 मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरे और 5 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आएगा. फोन का फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का होगा.

फोन कंपनी के One UI पर काम करेगा जो एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित होगा. फोन की बैटरी 3400mAh की होगी. वहीं फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा, बैक और फेस अनलॉक भी दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *