मनोरंजन

शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर दोस्ती-दुश्मनी पर फिल्म बनाएंगे संजय लीला भंसाली

लंबे समय से चर्चाएं चल रही थीं कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और दबंग खान सलमान जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. यह खबर अब सच होती दिख रही है. दोनों बॉलीवुड स्टार को एक साथ फिल्म में देखने के फैंस के सपने पूरे होते दिख रहे हैं. और इस जोड़ी को एक साथ परदे पर दिखाने का जज्बा पाला है पद्मावत, रामलीला और देवदास जैसी फिल्में बनाने वाले फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म सौदागर की तर्ज पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसमें दो परिवारों की दोस्ती और दुश्मनी का जिक्र होगा. मालूम हो कि शाहरुख खान और सलमान खान के बीच भी समय-समय पर दोस्ती और दुश्मनी की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं. हालांकि, हालिया वर्षों में शाहरुख और सलमान कई मौकों पर एक साथ दिखे हैं और सलमान खान ने शाहरुख खान की फिल्मों में भी कैमियो किया है। शाहरुख की हालिया फिल्म जीरो के एक गाने में भी सलमान दिखे हैं.

संजय लीला भंसाली इन दोनों के ऑफस्क्रीन-ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप को फिल्म के माध्यम से दिखाना चाहते हैं, जिसमें बैकड्रॉप लिया जाएगा साल 1991 की सुपरहिट फिल्म सौदागर का। सौदागर में फेमस एक्टर दिलीप कुमार और राजकुमार को दिखाया गया था. मालूम हो कि इससे पहले साल 1995 की सुपरहिट फिल्म करन-अर्जुन में सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ दिखे थे. राकेश रोशन निर्देशित इस फिल्म की रीमेक की बातें भी समय-समय पर आती रहती हैं और फैंस भी दोबारा दोनों को साथ देखना चाहते हैं. रविवार को ही सलमान ने शाहरुख के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *