पूर्वांचल न्यूज़

सिद्धार्थनगर:छात्रा की हत्या कर बोरे में बंद कर फेंकी लाश

सिद्धार्थनगर के बांसी कोतवाली क्षेत्र के नेउसा गांव की छात्रा की हत्या कर बोरे में लाश को रख कर प्राइमरी स्कूल के पास फेकी मिली। छात्रा दोपहर में भैंस चराने गई थी। उसके चेहरे व गले व खरोच के निशान पाए गए हैं। पुलिस हत्या तो मान रही है पर उसके साथ कोई अनैतिक कार्य हुआ है इसके लिए पोस्टमार्टम का इंतजार करने को कह रही है।

नेउसा गांव निवासी देवी प्रसाद की पुत्री मंजू देवी (12) कक्षा छह की छात्रा थीद्ध वह गांव के ही स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। रविवार का दिन होने की वजह से स्कूल में छुट्टी थी। वह घर पर ही थी। उसका पिता भैंस चराने के लिए गांव के बाहर सीवान में गया था। पिता को खाना खाने के लिए घर भेजने करीब दो बजे के आसपास वह गई। बेटी के पहुंचने के बाद पिता घर वापस आ गया। इस दौरान न जाने क्या हो किसी को कुछ पता नहीं चल सका। शाम चार बजे के आसपास कुछ लोगों ने गांव के प्राइमरी स्कूल के पास एक बोरे में कुछ पड़ा हुआ देखा।

बाहर से देखने पर लोगों को लगा कि किसी की लाश है। सूचना पूरे गांव में फैल गई। बोरे को खेल कर देखा तो उसमें मंजू देवी की लाश थी। सूचना परिवार तक पहुंची तो कोहराम मच गया। किसी ने बांसी कोतवाली पर सूचना दे दी। मौके पर कोतवाल रविंद्र कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों के साथ परिवारीजनों से बात की पर कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल रविंद्र कुमार सिंह का कहना है कि लाश को देखने से हत्या लग रही है। उसके साथ कुछ गलत कार्य हुआ हो ऐसा पोस्टमार्टम रिर्पोट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *