पूर्वांचल न्यूज़

सिद्धार्थनगर:तहसीलदार से अभद्रता करने का आरोपित लेखपाल गिरफ्तार

तहसीलदार कोर्ट में तहसीलदार से अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लेखपाल, उसके पुत्र समेत तीन को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस संबंध में तहसीलदार ने तहरीर दी थी। शुक्रवार देर रात इटवा पुलिस को दी तहरीर में तहसीलदार इटवा राजेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि मैं कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई कर रहा था। इसी दौरान निलंबित लेखपाल कमलेश मिश्र निवासी इटवा और अपने बेटे शुभम मिश्रा साथियों के साथ आए और गालियां देते हुए मेरा कालर पकड़कर कुर्सी से खींच लिया। इसके बाद लाइसेंसी बंदूक से जान से मारने की धमकी दी। इस हमले से मैअचानक किए गए इस हमले से मैं बेहोश हो गया। मुझे बेहोशी की हालत में होमगार्ड त्रिवेणी, विजय शुक्ला, अर्दली अशोक श्रीवास्तव व पेशकार निजामुद्दीन ने बीच- बचाव करके उनके चंगुल से छुड़ाते हुए सीएचसी इटवा ले गए। जहां चिकित्सकों के उपचार पर मुझे काफी देर बाद होश आया। इस मामले जांच करते हुए कार्रवाई की जाए। इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल प्रकाश पांडेय का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी कमलेश मिश्रा, बेटे शुभव व दो अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बंदूक का लाइसेंस रद होगा
इटवा। तहसीलदार इटवा राजेश कुमार अग्रवाल की रिपोर्ट, वर्तमान व पूर्व में दर्ज मुकदमों को देखते हुए एसडीएम इटवा त्रिभुवन ने शनिवार को लेखपाल की बंदूक का लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति रिपोर्ट डीएम से की है।

वाहन, जेनेरेटर जब्त होगा
विद्युत के बकाये पर आरसी जारी होने व विजिलेंस टीम द्वारा इटवा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने व बकाया जमा करने का कई बार नोटिस के बाद भी रकम कमलेश मिश्रा ने नहीं जमा कराई। बकाया न जमा करने पर एसडीएम इटवा त्रिभुवन ने इटवा निवासी कमलेश मिश्रा का चार पहिया वाहन व जेनरेटर जब्त करने का आदेश दिया है।

महाकाल ग्रुप होगा प्रतिबंधित
एसडीएम इटवा ने शनिवार को जातिगत द्वेष पैदा करने, अनियमित गतिविधियों में भाग लेने और पंजीयन न होने पर इस समूह को प्रतिबंधित करने की संस्तुति डीएम से की है। थानाध्यक्ष को निर्देशित किया है कि इस ग्रुप की अवैध गतिविधियों को देखते हुए इसके सदस्यों पर अविलंब गुंडा एक्ट व गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाए। बता दें कि महाकाल ग्रुप कमलेश मिश्रा का बेटा शुभम चलाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *