The company is offering data at speeds of 300Mbps, price is Rs 1,699
टेक्नोलॉजी

यह कंपनी दे रही है 300Mbps की स्पीड से डाटा, कीमत 1,699 रुपए

आजकल सभी यूजर्स ऐसा प्लान चुनते हैं जिसमें अच्छी स्पीड में इंटरनेट सुविधा मिलें साथ ही सस्ता प्लान भी हो। कई बार ऐसा होता है कि हम मूवी या फिर कुछ भी डाउनलोड करते हैं तो उसमें घंटों समय लग जाता है। ऐसे में झुंझलाहट होने लगती है और उस प्लान को कोई लेना भी पसंद नहीं करता। यूजर्स की सुविधा के लिए हाल ही में एक ब्रॉडबैंड कंपनी ने 300Mbps की स्पीड देने वाला नया प्लान जारी किया है।

जी हां मशहूर इंटरनेट सेवा देने वाली कंपनी हाथवे ने नया ब्रॉडबैंड प्लान जारी किया है जिसमें 300Mbps की स्पीड से इंटरनेट चलेगा। हाथवे के इस ब्रॉडबैंड के प्लान की कीमत 1,699 रुपए है। इसमें यूजर्स को रोजाना 2TB डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 1 महीने की होगी। बता दें कि इस प्लान में 300Mbps की स्पीड 2 टीबी तक मिलेगी, इसके बाद स्पीड कम होकर 5Mbps रह जाएगी।

 

इस तरह हाथवे के इस प्लान की कीमत अगर 12 महीने के हिसाब से देखें तो इसकी कीमत 1,250 रुपए प्रति महीने होगी। फिलहाल यह प्लान चेन्नई में ही लागू होगा। जल्द ही इसे अन्य शहरों में भी जारी किया जाएगा। अगर आप भी स्लो इंटरनेट की समस्या से परेशान है तो हाथवे का यह प्लान लेकर हाई स्पीड डाटा का लाभ ले सकते हैं। इस प्लान के लिए हाथवे ने टीपी लिंक के साथ साझेदारी की है जिसके तहत एज वाई-फाई मेश सॉल्यूशन पेश किया गया है जो कि भारत में पहली बार हुआ है। कंपनी का दावा है कि इस वाई-फाई राउटर का रेंज 3000 से 4000 स्क्वॉयर फीट है। इसके जरिए एक साथ 100 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *