मनोरंजन

ऐसे ही ‘क्वीन’ नहीं बनी हूं, रोने से यहां कुछ हासिल नहीं होता:कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। वहीं, फिल्म की रिलीज के बाद भी इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के डायरेक्टर क्रिश और एक्ट्रेस मिष्टी चक्रवर्ती ने कंगना पर आरोप लगाए हैं।

 

डायरेक्टर का कहना था कि कंगना ने फिल्म को हाईजैक कर लिया तो वहीं मिष्टी का कहना था कि कंगना के कहने पर उनका रोल काट दिया गया है। फिल्म रिलीज के बाद कंगना स्विट्जरलैंड रवाना हो गई थीं, अब वो वहां से लौट आई हैं। हाल ही में कंगना ने इस आरोपों के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

उन्होंने कहा कि ‘क्रिश का इस तरह एक के बाद एक आरोप लगाना गलत है। मीडिया में बात करने से कुछ नहीं होगा। कोई कुछ भी कहता रहे लेकिन मणिकर्णिका फिल्म मैंने ही डायरेक्ट की है। उन्होंने कहा कि जो लोग लोग मेरे काम से जल रहे हैं उनसे मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि जिंदगी में आज मैं जो कुछ भी हूं अपने दम पर हूं। मेरे पिता ने ये मुझे विरासत में नहीं दिया है। अगर आप कुछ हासिल करना चाहते हैं तो इसके लिए मेहनत कीजिए इस तरह रोने से कोई फायदा नहीं होगा। जो लोग मेरी तरह जिंदगी में संघर्ष कर रहे हैं उन्हें मुझसे प्रेरणा लेनी चाहिए।

PunjabKesari

बॉलीवुड की क्वीन 

कंगना अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुकी हैं। कंगना को जितना लोग उनकी एक्टिंग के लिए जानते हैं, उससे ​भी ज्यादा उन्हें कंट्रोवर्सीज के लिए जानते हैं। वह बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वे हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं। उनको बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है। फिल्म की बात करें तो ‘मणिकर्णिका को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *