लाइफ स्टाइल वायरल न्यूज़

पुरुषों के लिए नर्क है ये देश, मर्दों को सोफा बनाकर उन पर बैठती है महिलाएं!

आज तक अपने ऐसे कई देशों के बारे में सुना होगा जहां पर महिलाओं पर अत्याचार किया जाता है लेकिन हम आपको आज उस देश के बारे में बता रहे हैं जहां पुरुषों पर अत्याचार होता है. ये वो देश है जहां पर महिलाऐं पुरुषों को गुलाम बनाकर रखती हैं. इस देश का नाम है ‘अदर वर्ल्ड किंगडम’हैं, जो 1996 में यूरोपियन देश चेक रिपब्लिक से बना था. 7.4 एकड़ में फैले इस देश में स्वीमिंग पुल और नाइट क्लब भी है लेकिन वहां पुरुष बिना महिलाओं के अनुमति के नहीं जा सकते हैं.

जिस देश के बारे में हम बात कर रहे हैं वहां की रानी पैट्रिसिया-1 है, जिसका यहां निर्विरोध राज चलता है. आपको बता दें इस देश में मूल का दर्जा सिर्फ महिलाएं को ही मिला हैं और यहां पुरुषों को गुलामों के अलवा कुछ भी नहीं समझा जाता. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस देश में दूसरे देश से आए पुरुषों को रानी के बैठने के लिए सोफा बनना पड़ता है, जिस पर वह बैठती हैं. जी हाँ… और इसके साथ ही इस देश में पुरुषों को कुर्सी पर बैठने की मनाही है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यहां अगर पुरुषों को शराब पीने से उसे सबसे पहले मालकिन के पैरों में शराब चढ़ानी पड़ती है और इसके बाद ही गुलाम इसे पी सकता है. इस देश में कोई भी काम महिलाओं की इजाजत के बिना पुरुष नहीं कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *